सुपरस्टार नागार्जुन की बहू ने कहा “खाने से ज्यादा सेक्स को दूंगी अहमियत”

0
4220
Superstar Nagarjuna and Samantha Ruth Prabhu
सुपरस्टार नागार्जुन और उनकी होने वाली बहु सामंथा रुथ प्रभु

समांथा रुथ प्रभु ने कहा मैं खाने से ज्यादा सेक्स को अहमियत दूंगी

साउथ इंडियन फिल्मो के सुपर स्टार नागार्जुन आजकल चर्चाओं मैं है क्यूंकि उनकी होने वाली बहू समांथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए हॉट फोटो शूट कराया है। हॉट फोटोशूट से ज्यादा आजकल वो अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है, जब रिपोर्टर ने उन से पूछा की आप खाने और सेक्स में किसे ज्यादा अहमियत देती है तो उन्होंने चौकाने वाला बयान दिया की वो खाने से ज्यादा सेक्स को अहमियत देंगी|  वो इतने पर ही  नहीं रुकी और कह गई  कि वो कभी भी भूखी रहने को तैयार है। आजकल लोग सोशल मीडिया उन्हें उनके इस बयान के लिए खूब ट्रोल कर रहे हैं|

इसी साल 6 अक्टूबर को नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु शादी के पवित्र बंधन में बंधने  वाले है, रिपोर्ट्स की माने तो शादी हिन्दू और क्रिस्चियन रीती रिवाज़ो के साथ होगी, 40 दिन तक सामंथा हनीमून मनाएंगी ।

एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर दक्षिण भारतीय फिल्मों में समांथा रुथ पहचानी जाती है वो फिल्मो में काफी बोल्ड अंदाज में रहती है और हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है ।

समांथा नागार्जुन की होने वाली बहू है । दोनों की शादी 6 अक्टूबर को गोवा में 3 दिनों तक चलेगी। समांथा ने शादी से पहले अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसके लिए वो चर्चाओं मैं है।

उनके बोल्ड फोटोशूट का वीडियो Source – JFW MAGAZINE

सोर्सेस की माने तो दोनों ही अलग अलग जगहों पर ट्रेवल करते रहते है और दोनों को ट्रेवल करना काफी पसंद भी है इस लिए नागा और सामंथा हनीमून के लिए अमेरिका स्थित न्यूयोर्क में ज्यादा दिन बिताने वाले है । हनीमून 40 दिन तक चलेगा वो नवंबर के अंत में घर वापस आएंगे।

सामंथा ने सेक्स पर अपने दिए हुए बयान से सबको हक्का-बक्का कर दिया है और काफी सुर्खिया भी बटोरी है इस खबर को सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रह है ।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here