इसकी लग गई 1 हफ्ते में 2 बार लॉटरी, ये है दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की..

0
564

आईये बात करते है एक ऐसी लड़की की जिसकी एक हफ्ते में 2 बार लॉटरी लग गई। है ना हैरानी की बात ! आप सोच रहे होंगे की ये कैसे हुआ तो आपको बता दे कि कैलिफोर्निया की रोजा डोमिंगुएज वो भाग्यशाली लड़की है जिसकी एक हफ्ते मैं दो बार लॉटरी निकली है, दुनिया में बहुत कम खुशकिस्मत लोग होते है जिनकी लॉटरी लगती है पर रोजा डोमिंगुएज की किस्मत को तो जैसे कुछ और ही मंज़ूर था और वो दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की बन गई जिसकी एक नहीं 2 बार लॉटरी लगी हैं।


रोजा डोमिंगुएज कैलिफोर्निया में रहती हैं वह अभी 19 साल की ही है , वह अपने पड़ोस के राज्य एरिजोना घूमने गई हुई थी और लौटते समय उन्होंने एक पेट्रोल पंप से स्क्रैच लॉटरी के टिकट ले कर अपने पास रख लिए। और किस्मत का खेल देखिये साहब उनकी 5,55,555 डॉलर की लॉटरी लग गई भारत में ये रकम 3.57 करोड़ है।

lottery
Lottery Ticket

पर ये महोतरमा इतने पर ही नहीं रुकी और इन्होने सोचा की अपनी किस्मत एक बार फिर आज़मायी जाए तो वो फिर पहुँच गई एक और पेट्रोल पंप पर जो की ग्रीनफील्ड, मोंटेरी काउंटी में स्थित है और उन्होंने वहा से एक और टिकट खरीद लिया और वो घर आ गई, इस बार उन्हें एक लाख डॉलर यानी कि (64 लाख रुपए) की फिर से लॉटरी लग गई।

उनकी कुल जीती हुई रकम 4.21 करोड़ रुपए है, उन्होंने अपना इनाम 13 जुलाई को ले लिया है वो जीती हुई रकम से खूब सारी शॉपिंग करना चाहती है और वे एक गाडी भी खरीदना चाहती हैं। बहुत से लोगो की पूरी ज़िंदगी निकल जाती है और एक लॉटरी नहीं लगती , इसी लिए रोजा जैसे लोगो को भाग्यशाली कहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here