ये एक्ट्रेस हुईं सेक्शुअल हैरेसमेंट की शिकार – यहाँ जाने

0
241
koena mitra
koena mitra

बाहुबली फेम स्कारलेट विल्शन के बाद अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस हैरेसमेंट का शिकार हुई। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कोएना मित्रा की जो पिछले कई दिनों से एक अनजान नंबर से आ रही गंदी फोन कॉल्स की वजह से परेशान हैं। इस मामले में उन्होंने मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न का केस भी दर्ज कराया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत ये मामला दर्ज किया है।

koena mitra

एक इंग्लिश डेली की रिपोर्ट के अनुसार कोएना को 26 जुलाई को कई अनचाहे कॉल आई। फोन करने वाले शख्स ने उनसे साथ एक रात बिताने की भी बात कही। शुरुआत में उन्होंने इसे नजरअंदाज किया, लेकिन जब 26 जुलाई को उन्होंने पहली कॉल रिसीव की तो उसके बाद लगातार कॉल करने वाला शख्स उन्हें नाइट आउट के लिए बोलने लगा।पिछले कुछ दिनों में उसी नंबर से करीब 40 से 50 कॉल आ चुकी हैं।

कॉलर बेहद गाली-गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल कर रहा था। साथ ही उसने कोएना को पैसों का ऑफर भी दिया। जिसके बाद पुलिस ने ये मामला साइबर सेल को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू हो गई है। जिस नंबर से फोन किया गया है उसकी लोकेशन का पता लगया जा रहा है। साल 2002 में फिल्म रोड के एक आइटम नंबर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली कोएना ने मुसाफिर, मनी है तो हनी है और डार्क रोमांस जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं।
(यहां देखिए कोएना का एक फेमस आइटम नंबर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here