अपने आप को ‘सेक्स का सुल्तान’ कहने वाला – Video बनाकर करता था ब्लैकमेल

0
1537
sex

कितना खतरनाक होता है किसी अनजान के संपर्क में आना. ये इस खबर से पता चलता है. एक आदमी जो औरतों से दोस्ती करता. फिर उनके साथ सेक्स करता. इस दौरान वो धोखे से वीडियो बनाकर फिर उन्हें ब्लैकमेल करता. ये आदमी इतनी औरतों के साथ सेक्स कर चुका है कि खुद को ‘सेक्स का सुल्तान’ ही कहने लगा. लेकिन बुरे काम कब तक फलते हैं. अब ये आदमी बांग्लादेश पुलिस की गिरफ्त में है.

symbolic image

2 अगस्त को बांग्लादेश पुलिस ने ढाका में फुआद बिन सुल्तान के घर में रेड मारी. पुलिस को सुल्तान के घर से लैपटॉप, मेथैंफ़ेटामीन की गोलियां और कुछ पॉर्नोग्राफिक वीडियो मिलीं. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बंग्लादेश पुलिस के एक प्रवक्ता का कहना है कि सुल्तान पर आरोप है कि वह एक मेल एस्कोर्ट है जोकि अपने कस्टमर ऑनलाइन बनाता था. इसके बाद वह औरतों को अपने अपार्टमेंट पर सेक्स के लिए बुलाता था.

अपने अपार्टमेंट में वो इस तरह सेटिंग करके रखता कि जब सेक्स करता तो उसकी वीडियो बना लेता था. क्योंकि इन वीडियो के ज़रिए औरतों को ब्लैकमेल कर पैसा ठगता था. जिन औरतों के साथ वो सेक्स करता था, उनमें ज्यादातर शादीशुदा होती थीं.

न्यूज़ एजेंसी एएफपी को बांग्लादेश पुलिस के प्रवक्ता इश्तियाक अहमद ने बताया कि सुल्तान के लैपटॉप से करीब 150 औरतों के वीडियो मिले हैं. सुल्तान पेशे से एक एस्टेट एजेंट है. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए सुपरहीरो का मुखोटा लगाकर गंदी हरकतें करके लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता था, जिनमें कई नाबालिग भी शामिल थे.

गिरफ़्तारी के बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह कई औरतों को अपना शिकार बना चुका है. इसलिए वो सेक्स का सुल्तान है. सुल्तान का कहना है कि औरतें उसके बारे में सब कुछ जानने के बाद ही अपनी मर्ज़ी से उसके पास आती थीं. वो ज़बरदस्ती किसी को नहीं बुलाता था. बांग्लादेश पुलिस ने सुल्तान पर एंटी पॉर्नोग्राफी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें उसे दस साल तक की सजा हो सकती है. बांग्लादेश में पॉर्नोग्राफी गैरकानूनी है. पिछले साल बांग्लादेश प्रशासन ने पॉर्नोग्राफी साइट्स पर शिकंजा कसा था. करीब 600 पॉर्न साइट्स के खिलाफ केस दर्ज किया था.

साभार- दी लल्लनटॉप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here