रावण ने जहां माता सीता को रखा था कैद, वहां पंहुचा ये भारतीय क्रिकेटर शेयर कीं तस्‍वीरें

0
373
Shami
इस तस्वीर को मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया है।

12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ जमकर मौज मस्ती कर रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी रिलेक्स मोड में हैं। 12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ी अपने परिवार के साथ जमकर मौज मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ‘अशोक वाटिका’ भी गए। वहां गए खिलाड़ियों में से मोहम्मद शमी  ने अशोक वाटिका की तस्वीर अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम से शेयर की है। मोहम्मद शमी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय टीम अशोक वाटिका में है, यह ऐसी जगह है जहां रावण ने सीता को अपहरण कर रखा था। अशोक वाटिका श्रीलंका के सीता एलिया में एक बगीचा है।

इन तस्वीरों में मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और उमेश यादव अपनी-अपनी पत्नियों के साथ हैं। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, ऋद्धिमन साहा, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, कुलदीप यादव भी नजर आए। आपको बता दें कि रामायण के मुताबिक, भगवान राम की पत्नी सीता का अपहरण करने के बाद रावण ने उन्हें अशोक वाटिका में रखा था।

यह भी पढ़ें:

देखिए तस्वीरें:

तस्वीरों में टीम के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि शायद वो अपने साथी क्रिकेटरों के साथ इस टूर पर मौजूद नहीं थे। आपको बता दें कि अगर टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टेस्ट भी जीत लेती है तो ये बारतीय क्रिकेट के इतिहास का पहला मौका होगा जब हम क्लीन स्वीप करने में सफल हो पाएं।

साभार- जनसत्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here