धोनी की टीम इंडिया में जगह उनके प्रदर्शन के आधार पर तय होगी- चीफ सेलेक्टर

2019 वर्ल्डकप में धोनी की टीम इंडिया में जगह पर एमएसके प्रसाद ने नहीं दिया सीधा जवाब

0
256
श्रीलंका में वनडे सीरीज के लिए धोनी भले ही टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाह हो गए हों लेकिन अगर वह अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहते हैं तो उनकी जगह खतरे में पुडड़ सकती है. यह कहना है बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद का. क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफों में छपी खबर के मुताबिक चीफ सलेक्टर ने साफ कर दिया है कि धोनी की टीम में जगह प्रदर्शन के आधार पर ही तय की जाएगी. अगर वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करते हैं तो हम बाकी विकल्पों पर भी विचार करेंगे. हालांकि इसके सथ ही प्रसाद ने टेनिस खिलाड़ी आंद्रे आगासी का भी जिक्र किया और उनका उदाहरण देते हुए कहा कि आगासी ने 36 साल की उम्र तक इंटरनेशनल टेनिस खेला था. और उन्होंने ज्यादातर कामयाबी 30 साल के बाद हासिल की थी. उनकी इस नजीर से साफ है धोनी को उनकी उम्र की बजाय उनके प्रदर्शन के आधार पर आंका जाएगा. साथ उन्होंने धोनी के 2019 के वर्ल्डकप खेलने की संभावना पर भी कोई सीधा जवाब नहीं दिया और कहा कि उनके पास इसके लिए एक योजना है और उसी के मुताबिक टीम का चयन किया जाएगा. हालांकि उन्होंने इस योजना का खुलासा करने से इनकार कर दिया. लेकिन यह साफ है कि अब हमें वनडे टीम में कई रोटेशन देखने को मिल सकते हैं.
Dhoni and MSK Prasad

श्रीलंका में वनडे सीरीज के लिए धोनी भले ही टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाह हो गए हों लेकिन अगर वह अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहते हैं तो उनकी जगह खतरे में पुडड़ सकती है. यह कहना है बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद का.

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफों में छपी खबर के मुताबिक चीफ सलेक्टर ने साफ कर दिया है कि धोनी की टीम में जगह प्रदर्शन के आधार पर ही तय की जाएगी. अगर वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करते हैं तो हम बाकी विकल्पों पर भी विचार करेंगे.

हालांकि इसके सथ ही प्रसाद ने टेनिस खिलाड़ी आंद्रे आगासी का भी जिक्र किया और उनका उदाहरण देते हुए कहा कि आगासी ने 36 साल की उम्र तक इंटरनेशनल टेनिस खेला था. और उन्होंने ज्यादातर कामयाबी 30 साल के बाद हासिल की थी. उनकी इस नजीर से साफ है  धोनी को उनकी उम्र की बजाय उनके प्रदर्शन के आधार पर आंका जाएगा.

साथ उन्होंने धोनी के 2019 के वर्ल्डकप खेलने की संभावना पर भी कोई सीधा जवाब नहीं दिया और कहा कि उनके पास इसके लिए एक योजना है और उसी के मुताबिक टीम का चयन किया जाएगा. हालांकि उन्होंने इस योजना का खुलासा करने से इनकार कर दिया. लेकिन यह साफ है कि अब हमें वनडे टीम में कई रोटेशन देखने को मिल सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here