मैच के दौरान रैफरी को दिया धक्का और फिर रोनाल्डो पर लगी पांच मैचों की पाबंदी

स्पेनिश सुपरकप में बार्सिलोना के खिलाफ मुकाबले में रोनाल्डो ने दिया था रैफरी को धक्का, शर्ट उतारकर मनाया था जश्न

0
302
ronaldo1
Cristiano Ronaldo - क्रिस्टिआनो रोनाल्डो

स्पेनिश सुपर कप मुकाबले में बार्सिलोना के खिलाफ रेफरी रिकाडरे डे बुर्गोस को धक्का देने के कारण पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर पांच मैच का प्रतिबंध लग गया है. रियल मेड्रिड और बार्सिलोना के बीच खेले गए इस मैच में रोनाल्डो को क्लब ने मेसी के क्लब को 3-1 से मात दी. मैच में रेफरी के साथ किए गए इस व्यवहार के बाद रोनाल्डो को मैदान से वापस भेज दिया गया. इसके साथ उन्हें स्वयं के गोल करने के बाद अपनी शर्ट उतारने के बाद जश्न मनाने के लिए भी बुक किया गया है.

इस मैच की आधिकारिक रिपोर्ट रॉयल स्पेनिश फुटबाल संघ (आरएफईएफ) को भेज दी गई है और इसमें रोनाल्डो की ओर से किए गए व्यवहार का भी जिक्र है.

आरएफएफ का अनुशासनिक कोड इस बात को स्पष्ट करता है कि इस प्रकार के व्यवहार के लिए रोनाल्डो पर चार या अधिक से अधिक 12 मैचों का प्रतिबंध लग सकता था. और फिर उनके ऊपर पांच मैचों की पाबंदी लगाई गई है.

कैम्प नोउ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रियल के स्टार क्रिस्टीयानो रोनाल्ड को दो बार पीला कार्ड दिखाया गया, जिससे उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा था, लेकिन दूसरे हाफ में स्थानापन्न के तौर पर वापसी करते हुए रोनाल्डो ने अपनी टीम के लिए दूसरा गोल किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here