VIDEO: पति ने नहीं उठाई कॉल तो इस मां ने बच्चे को रस्सी से टांगा, गिरफ्तार

0
234
Mother-hang

बच्चा चाहे जितना बड़ा भी हो जाए, हमेशा बताया जाता है कि किसी भी परिस्थिति में उसकी मां हमेशा उसके साथ ही खड़ी रहती हैं। मां का प्यार बच्चे के लिए कभी कम नहीं होता है। लेकिन एक मां ने अपने बच्चे को टांग दिया। इसके पीछे वजह यह थी कि उसके पति ने उसकी वीडियो कॉल नहीं उठाई थी।

यह पूरा मामला थाईलैंड के बैंगकॉक का है। नरेमन जंपसर्त नामक महिला ने खुद का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो में वह अपने बच्चे थीरदज सेसुपन का गला रस्सी से बांधकर टांग देती है। इस दौरान बच्चा लगातार रो रहा है।

ये भी पढ़ें: शॉकिंग: मां ने नवजात बच्ची को पॉलीथीन बैग में पैक कर किया कूरियर

नरेमन ने यह वीडियो अपने पति को भेजा है। इसके अलावा उसने इस वीडियो को पति के बहन और मां के पास भी भेजा। वीडियो देखने के बाद दोनों बच्चे को बचाने के लिए फौरन वहां पहुंचीं।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने वीडियो देखने के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही बच्चे को भी बचा लिया गया है। जिस समय नरेमन ने बच्चे को रस्सी के सहारे हवा में टांग रखा था, उस समय वह लगातार चिल्ला रही थी। नरेमन अपने पति से कह रही थी कि देखो तुम्हें दूसरे लोगों की बहुत केयर करते हो। ये तुम्हारा बच्चा है।

नरेमन ने कहा, ‘ये तुम्हारा बच्चा है और ये रस्सी। यह अभी तक मरा नहीं है लेकिन ये मरेगा जरूर।’ वीडियो में नरेमन की आखिरी लाइन थी कि यदि तुम वापस नहीं आए अपने बच्चे को लेने के लिए। तुम देखोगे कि इस बच्चे का क्या हाल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here