मॉल के तीसरे फ्लोर से कूदकर महिला ने दी जान, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

0
632
renuka_mittal_suicid

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के डीबी मॉल में एक महिला ने मॉल की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। महिला को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाती हुई दिखाई दे रही हैं।

महिला का नाम रेणुका मित्तल है। वह भोपाल के पुराने इलाके की निवासी है। पुलिस ने बताया कि वह अपनी छह साल की बेटी के साथ मॉल में खरीददारी करने आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को गेम जोन में खेलने के लिए छोड़ दिया और खुद मॉल की रेलिंग के पास आकर किसी से फोन पर बात करने लगीं। इसके बाद अचानक उन्होंने वहां से छलांग लगा दी।

Death Video Of Woman Who Jumped From 3rd Floor Of Bhopal Mall; She Took The Extreme Step After A Phone Call Ended

वहां मौजूद मॉल के कर्मचारी उसे एक सरकारी अस्पताल में ले गए। वहां से उसे हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया। इस बीच परिजनों को सूचना मिली और वे महिला को निजी अस्पताल में ले गए। महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस इसे ख़ुदकुशी मान रही है जबकि घरवालों ने इससे इंकार किया है। घरवालों का कहना है कि परिवार में सब कुछ ठीक था। रेणुका को भी किसी से कोई दिक्कत नहीं थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती। हालांकि जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है उसमें महिला मॉल की रेलिंग से कूदते हुए दिख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here