दूसरी बार पिता बने मार्क जकरबर्ग, घर आई नन्हीं परी

0
247
mark

टेक्नोलॉजी दिग्गज फेसबुक के को-फाउंडर और मुखिया मार्क जकरबर्ग दूसरी बार बेटी के पिता बने हैं. जकरबर्ग ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दी है. मार्क ने अपनी बेटी संग फैमिली फोटो को भी फेसबुक में साझा किया है. फेसबुक के मुखिया ने अपनी बेटी के नाम एक लेटर भी फेसबुक में लिखा है जहां उन्होंने उसे ‘अगस्त’ नाम से पुकारा है.

अगस्त को लिखे खत में जकरबर्ग ने लिखा है कि, मैं और तुम्हारी मॉम दोनों बहुत उत्साहित हैं. जब तुम्हारी बहन का जन्म हुआ था तब भी हमने दुनिया के बारे में खत लिखा था. अब तुम्हारा जन्म हुआ है, तुम एक ऐसे दुनिया में रहोगी जहां तुम्हें बेहतर शिक्षा मिलेगी , बिमारियां कम होंगी, मजबूत समुदाय और बेहतर समानताएं होगीं.

Image result for mark zuckerberg new baby

मार्क आगे लिखते हैं, तुमने जिस पीढ़ी में जन्म लिखा है, यहां साइंस और टेक्नोलॉजी में निरंतर प्रगति हो रही है, ऐसे में तुम हमसे ज्यादा बेहतर जिंदगी बिताओगी और ऐसा होने देने में हमारी जिम्मेदारी भी महत्वपूर्ण है. मुझे पता है कि सुर्खियां अमूमन ज्यादा चीजों पर ही केंद्रित होती हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि पॉजिटिव ट्रेंड को जीत मिलेगी. हम तुम्हारी पीढ़ी और भविष्य को लेकर बहुत आशावादी हैं.

अंत में जकरबर्ग में लिखा है कि, बचपना बहुत जादू भरा होता है, तो तुम भविष्य की चिंता मत करना , बचपना केवल एक बार ही मिलता है. तुम्हारे भविष्य की चिंता करने के लिए हम हैं और तुम और तुम्हारी पीढ़ी के लिए इस दुनिया को बेहतर बनाने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे. अगस्त, ‘वी लव यू सो मच’ हम इस यात्रा में तुम्हारे साथ गुजरने के लिए बेहद उत्साहित हैं. तुम्हें एक खुशहाल जिंदगीं मिले… लव… मॉम एंड डैड…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here