कोहली मेरी मी! बोलनें वाली महिला क्रिकेटर को विराट ने दिया स्पेशल गिफ्ट

0
411
digital yuva

भारतीय कोहली सबसे हैंडसम क्रिकेटर है जो अपनी बल्लेबाजी के अलावा, अपने लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं. यही वजह है कि भारत की लड़कियां ही नही बल्कि विदेश की लड़कियां भी विराट की दीवानी हैं.

इतना ही नही खास बात तो यह है कि इंग्लैंड की टीम की चार-चार दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली की दीवानी है. और ये दीवानगी कोई ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि बात प्रपोजल तक पहुंच चुकी है. और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है इंग्लैंड की महिला क्रिेकेटर डेनियल वायट का जिन्होंने विराट की एक पारी को देखने के बाद उन्होंने विराट को प्रपोज तक कर दिया था.

शायद आपको याद भी हो कि यह वही डेनियल व्याट हैं, जिन्होंने ट्विटर पर खुले आम विराट के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था. इतना ही नही डेनियल व्याट ने ट्वीट कर कहा था, कोहली मैरी मी! जिस पर विराट के कई फैंस ने कहा था नही विराट, किसी ने कहा था. विराट तो अनुष्का को लाइक करते है.

दरअसल बात यह है कि अभी हांल ही में टीम इंडिया को महिला विश्वकप के फाइनल में मात देकर विश्व चैंपियन बनने वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम की क्रिेकेटर डेनियल वायट को विराट कोहली ने अपना बैट गिफ्ट किया है.

वही व्याट ने ट्विटर पर उन्होंने लिखा इस हफ्ते ट्रेनिंग में वापसी की है .विराट को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि इस तोहफे को यूज करने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती। थैंक्स विराट . आपको बता दे कि इस बैट के नीचे विराट कोहली का नाम भी लिखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here