Ex-गर्लफ्रेंड अंकिता की वजह से सुशांत को लेना पड़ा ये बड़ा फैसला

0
1666
Celebs-favourite-holiday-spots

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों कृति सेनन को डेट कर रहे हैं, इस खबर से तो अब शायद बच्चा-बच्चा भी वाकिफ होगा। नया अपडेट यह है कि हाल ही में वह एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं हुए। अब आप सोच रहे होंगे कि इससे उनकी लव लाइफ का भला क्या कनेक्शन।

दरअसल, सुशांत को जी रिश्ते अवॉर्ड का इनविटेशन मिला था लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा न बनने का फैसला लिया। वजह कोई और नहीं, बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे थीं, जिनके साथ वह पूरी जिंदगी साथ रहने की कसमें खा चुके थे। बताते चलें कि यह अवॉर्ड फंक्शन सुशांत के लिए बेहद खास था, क्योंकि इसी चैनल के साथ उन्होंने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी।

खबरों की मानें तो सुशांत अब किसी भी सूरत में अपने पहले प्यार यानी अंकिता का सामना नहीं करना चाहते। अवॉर्ड समारोह के आयोजकों ने यह फैसला किया था कि पिछले कई धारावाहिक और उनमें हिस्सा लेने वाले सभी कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा। ‘पवित्र रिश्ता’ इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है और इस शो के लीड कलाकार सुशांत-अंकिता को यह अवॉर्ड साथ में ही लेना था। यही वजह रही है कि सुशांत इस शो में नहीं आए और आखिर में अंकिता को यह पुरस्कार अकेले ही लेना पड़ा। उन्होंने अवॉर्ड की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की है।

सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही अपने खास दोस्त और डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ में नजर आएंगे। इसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए केदारनाथ पहुंच चुकें हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here