इस हीरोइन को अब नहीं पहचान पाएंगे आप, फोटो हुए लीक

0
1568
Mahima-chaudhary-actress

बॉलीवुड में एंट्री के बाद कई हीरोइनों की किस्मत बदल जाती है, तो कई ऐसी होती हैं, जो यहां सफल नहीं हो पाती। बॉलीवुड से दूर रहते हुए ये अभिनेत्रियां फिर न तो खुद को फिट रखती हैं और न ही खुद को खूबसूरत बनाने में इनकी कोई दिलचस्पी रह जाती है। ऐसी ही एक हीरोइन की तस्वीर इन दिनों लीक हो रही है, जो कभी बॉलीवुड की सुंदर हीरोइनों में गिनी जाती थीं। जी हां, हम बात कर रहे हैं महिमा चौधरी की। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के बल पर उन्होंने परदेस फिल्म में काम करने का मौका मिला, इस फिल्म में वे शाहरूख खान की हीरोइन थीं। उस समय ये फिल्म काफी हिट हुई थी।

हाल ही में उन्हें मुंबई के जुहू में स्पॉट किया गया। उनकी एक तस्वीर लीक हो रही है, जिसमें वे काफी मोटी नजर आ रही हैं। साथ ही उनके चेहरे पर झुर्रियां भी दिख रही हैं। बता दें कि 13 सितंबर को महिमा का बर्थडे था, जो उन्होंने सेलिब्रेट किया।

वह 44 साल की हो गई हैं। वह मुंबई में अपनी बेटी के साथ रहती हैं। शाहरुख खान के साथ ‘परदेस’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी महिमा फिल्म इंडस्ट्री में सक्सेसफुल नहीं हो सकीं। उन्हें आखिरी बार ‘डार्क चॉकलेट’ (2016) में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो महिमा चौधरी का टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से करीब 6 साल तक अफेयर चला था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि लिएंडर ने उन्हें धोखा दिया। वह अच्छे टेनिस प्लेयर तो हैं, लेकिन अच्छे इंसान नहीं हैं।

इसके बाद साल 2006 में महिमा ने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी। कुछ दिन बाद ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने पर कहा जा रहा था कि वह शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। साल 2013 में महिमा और बॉबी ने अलग होने का फैसला ले लिया। महिमा इस वक्त आर्यना नाम की बेटी की सिंगल पेरेंट हैं। महिमा ने ‘दाग: द फायर’ (1999), ‘दिल क्या करे’ (1999), ‘धड़कन’ (2000), ‘लज्जा’ (2000), ‘दिल है तुम्हारा’ (2002) और ‘बागबान’ (2003) जैसी फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here