हनीप्रीत नेपाल में मर्सीडीज कार के भीतर 3 लोगों के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी !

0
362
honeypreet-insan-wiki

हरियाणा पुलिस की मोस्‍ट वांटेड और डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की बेडरूम बेटी हनीप्रीत इंसा को नेपाल के महेंद्र नगर में देखा गया है। वो भी 3 लोगों के साथ।

डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा की तलाश में जहां एक ओर हरियाणा पुलिस खाक छान रही है। वहीं दूसरी ओर पता चला है कि हनीप्रीत नेपाल में ही डेरा जमाए हुए है। पुलिस सूत्रों को जानकारी मिली है कि हनीप्रीत को नेपाल के महेंद्र नगर और विराट नगर में मर्सीडीज कार के भीतर तीन लोगों के साथ देखा गया। कुछ लोगों ने दावा किया है कि वो इन तीनों लोगों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। जानकारी के मुताबिक आखिरी बार उसे नेपाल के विराट नगर के एक पेट्रोल पंप पर देखा गया। इस जानकारी के बाद हरियाणा पुलिस नेपाल पुलिस के संपर्क में है। साथ ही पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज भी लेने की कोशिश की जा रही है ताकि पता चल सके कि गाड़ी का नंबर क्‍या था।

सूत्रों का कहना है कि वो नेपाल में वहीं के नंबर की गाड़ी से घूम रही है। हरियाणा पुल‍िस भी लगातार हनी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन, वो हर बार उनके चंगुल से बच निकलती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हनीप्रीत ने नेपाल में अपना हुलिया बदल लिया है। ताकि उसकी पहचान ना हो सके। इसके साथ ही वो लगातार अपनी लोकेशन भी बदल रही है। वो अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा वक्‍त मर्सीडीज कार में ही बिताती है। पुलिस इस बात की भी पड़ताल में जुट गई है कि हनीप्रीत को जिन तीन लोगों के साथ देखे जाने का दावा किया जा रहा है आखिर वो कौन लोग हैं ? नेपाल में कौन है तो उसे मदद और शरण मुहैया करा रहा है। बताया जाता है कि नेपाल में भी बाबा के भक्‍तों की कोई कमी नहीं है।

दरअसल, जिस वक्‍त नेपाल में भूकंप के बाद भीषण तबाही मची थी। उस वक्‍त डेरा सच्‍चा सौदा ने यहां पर अपने अनुयायियों को भेजा था। हनी प्रीत भी उस वक्‍त नेपाल गई थी। राहत और बचाव के काम के साथ ही लोगों को राहत सामग्री दी गई थी। उस वक्‍त से ही डेरा सच्‍चा सौदा के तमाम लोग यहां पर भी अनुयायी बन गए थे। माना जा रहा है कि उसी में शामिल कुछ लोग नेपाल में हनी प्रीत के छुपने में मदद कर रहे हैं। हनी प्रीत के खिलाफ पंचकुला में मुकदमा दर्ज है। उस पर 25 अगस्‍त को पंचकुला में दंगे भड़काने का आरोप लगा है। इसके साथ ही देशद्रोह और राम रहीम को अदालत से भगाने की साजिश रचने का भी आरोप है। हनी प्रीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार है।

हनीप्रीत की तलाश में इस वक्‍त हरियाणा पुलिस की दस टीमें लगी हुई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा पुलिस ने इस वक्‍त नेपाल में भी डेरा डाला हुआ है। वो लगातार नेपाल पुलिस के सहयोग से हनी प्रीत को पकड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन, हर बार हनी प्रीत पुलिस को चकमा देकर भाग निकलती है। सर्विलांस के जरिए भी उस पर नजर रखी जा रही है। लेकिन, वो अपना मोबाइल फोन इस वक्‍त इस्‍तेमाल नहीं कर रही है। माना जा रहा है कि हनी प्रीत ने शायद नेपाल में नया नंबर ले लिया हो। जिसके जरिए वो अपने करीबियों के संपर्क में हो सकती है। पुलिस ने हनी के साथ-साथ उसके करीबियों के फोन नंबर भी सर्विलांस पर लगा रखे हैं। इसके साथ ही उसके बैंक ट्रांजिक्‍शन पर भी नजर रखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here