इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

0
256
big discount-on-cars

सितंबर का महीना खत्म होने को है, इसी के साथ फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है। एक के बाद एक लगातार कई त्यौहार आने वाले हैं। इसको देखते हुए कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर ले कर आती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कार बाजार में क्या क्या ऑफर मिल रहे हैं इस फेस्टिव सीजन में। ऑटो इंडस्ट्री ने पिछले दिनों कई बदलाव देखे हैं। खास तौर पर जीएसटी लागू होने के बाद, ऐसे में अब ग्राहकों को लुभाने के लिए कार कंपनियां कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

सबसे पहले बात करते हैं मारुति की कारों के बारे में। आॅल्टो 800 पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, वहीं आॅल्टो के10 और आॅल्टो के10 AMT पर 15,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्विफ्ट के पेट्रोल और डीजल वैरियंट पर 20,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। ह्यूंदै भी अपनी कारों पर छूट दे रहा है, जो 2.5 लाख रूपये तक है। ह्यूदैं इआॅन पर 45,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। ह्यूंदै की सैंटाफे पर तो 2.5 लाख रुपये के एक्सचेंज बोनस का ऑफर दिया जा रहा है। वहीं ग्रैंड i10 पर कुल 80,000 रुपये तक का फायदा आपको मिल सकता है। i20 के अलग अलग वैरियंट पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट कंपनी दे रही है।

Image result for Scorpio

Related image

अब बात करते हैं होंडा की कारों के बारे में। होंडा अपनी कारों पर 10000 से लेकर 1 लाख रूपये तक का डिस्काउंट दे रही है। होंडा की Brio, Jazz, और BR-V कारों पर ये डिस्काउंट मिल रहा है। होंडा के साथ साथ महिंद्रा की कारों पर भी कई तरह के ऑफर हैं। महिंद्रा KUV100, TUV300, Scorpio और XUV500 कारों पर डिस्काउंट दे रही है। डीलर्स 20 हजार से 45 हजार रुपये तक के कैश बेनिफिट और 15 हजार रुपये से 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस आॅफर दे रहे हैं। महिंद्रा की गाड़ियों को खरीदने का इस से अच्छा समय नहीं हो सकता है।

Image result for Altis

इन तमाम कारों के अलावा भारतीय कार बाजार में फिर से अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही टोयोटा की कारों पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। टोयोटा Liva और Etios कारों को 10,000 के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ आप खरीद सकते हैं। वहीं टोयोटा Corolla Altis पर आपको 30,000 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा हो सकता है। तो हो जाइए तैयार, इस फेस्टिव सीजन अपनी पसंद की कार खरीदिए और अपना कार का सपना पूरा करिए। इस से बेहतर समय नहीं हो सकता है। ऑटो इंडस्ट्री के जानकारों के मुताबिक अभी डिस्काउंट और बढ़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here