गूगल पर गलती से भी ये कीवर्ड सर्च न करें, जेल भी हो सकती हैं !

0
300
googlesearch

गूगल दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन है। रोजाना करोड़ों लोग गूगल के जरिए कुछ न कुछ खोजते रहते हैं। एक मजाक भी काफी चला था कि अगर आपकी चप्पल भी खो गई है तो गूगल पर सर्च करिए। ये गूगल की ताकत है कि आज की तारीख में आप कुछ भी सर्च करिए गूगल उसका जवाब देता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि गूगल का सारा काम कीवर्ड्स पर होता है। आप जो भी सर्च बॉक्स में लिखते हैं उसे कीवर्ड कहते हैं। कुछ खोजने के लिए आप को कुछ न कुछ तो लिखना ही होता है। गूगल का अपना एल्गोरिदम है। उसी के मुताबिक सर्च के परिणामों में बदलाव आता रहता है। वहीं कुछ कीवर्ड्स ऐसे होते हैं जिन पर गूगल खुद नजर रखता है। उनकी मॉनिटरिंग करता है। आज हम आपको कुछ ऐसे कीवर्ड्स के बारे में बताएंगे जिन्हे गलती से भी गूगल पर सर्च नहीं करना चाहिए।

मीट स्पिन
अगर आप गूगल पर लिखते हैं मीट स्पिन तो आपको इसके बदले में बूचड़खाना नहीं दिखाई देगा। बल्कि जो आपको दिखेगा वो दो गे लोगों के बीच का संबंध दिखाई देगा। तो इसलिए गूगल पर ये कीवर्ड सर्च न करें

लेमन पार्टी
इस कीवर्ड के जरिए आप जो खोजना चाहते हैं वो नहीं मिलेगा बल्कि आप ये सर्च करते हैं तो आपको तीन बुजुर्ग आदमी एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाते दिखाई देंगे।

किड्स इन सैंडबॉक्स
अगर आप गूगल पर ये कीवर्ड सर्च करते हैं तो आपको बच्चों से संबंधित कोई परिणाम नहीं दिखेगा। बल्कि इस में आपको दिखाई देगा एक महिला और पुरुष के बीच का शारीरिक संबंध। महिला गंदी गंदी बाते भी करती सुनाई देगी।

स्नैप वाइव्स
अगर आप गूगल पर स्नैपवाइव्स सर्च करते हैं तो आपको फिर से अश्लील कंटेंट दिखाई देगा। इस में एक महिला काल्पनिक संबंधों का अनुभव आपके साथ साझा करती दिखाई देगी।

मिस्टर हैंड्स
गूगल पर आप ये कीवर्ड सर्च करते हैं तो आपको मिस्टर हैंड्स के बारे में पता चलेगा। जो घोड़े के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान मर गया था। जाहिर है कि आप ये खूनी जानकारी नहीं देखना चाहेंगे।

टू गर्ल्स वन कप
गूगल पर ये सर्च करने के पीछे आपकी मंशा जो भी हो लेकिन जो दिखाई देगा वो आप देखना नहीं चाहेंगे। इस में महिलाओं आपको शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई देंगी।

4 गर्ल्स फिंगर पेंट
ये सर्च करने पर आपको उंगलियों पर नेल पेंट लगाती लड़कियां नहीं दिखाई देंगी। बल्कि इस में भी आपको यौन संबंध और शारीरिक संबंध बनाती लड़कियां दिखाई देंगी।

टेरेरिज्म
ये कीवर्ड गूगल खास तौर पर मॉनिटर करता है। वैसे तो टेररिज्म सर्च करने पर कुछ नहीं होता है. लेकिन अघर आप बार बार ये कीवर्ड सर्च कर रहे हैं तो आप जेल भी जा सकते हैं।

पेन ओलंपिक्स
अगर आप गूगल पर पेन ओलंपिक्स सर्च करते हैं तो आप को ऐसे मर्द दिखाई देंगे जो खुद को नुकसान पहुंचाते हैं। एक तरह से खुदकुशी की हद तक खुद को नुकसान पहुंचाने वाले दिखाई देंगे।गूगल के कई फायदे हैं तो कई नुकसान भी हैं। ये कुछ कीवर्ड्स हमने आपको बताए हैं इनको गूगल पर सर्च करने से बचना चाहिए। आईपी एड्रेस के कारण आप गूगल की निगाहों में आ जाते हैं। उसके बाद अगर आपकी गतिविधियां संदिग्ध हुई तो आप जेल भी जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here