रंगोली ने रितिक को जमकर सुनाई खरी-खेटी, कहा- अगर वो यहां न होती तो आप अंकल होते

0
332
IFFM Awards 2014
MELBOURNE, AUSTRALIA - MAY 02: Indian film actor, Amitabh Bachchan greets Indian actress, Kangana Ranaut as her sister Rangoli Ranaut (C) looks on during the Indian Film Festival of Melbourne Awards at Princess Theatre on May 2, 2014 in Melbourne, Australia. (Photo by Scott Barbour/Getty Images for IFFM)

फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटिड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों विवादों के चलते सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों उन्होंने रितिक रोशन पर कई आरोप लगाए थे, जिसके चलते विवाद और बढ़ गया है। तब रितिक रोशन ने उनकी बयानबाजी पर जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने कंगना के खिलाफ 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में कंगना के खिलाफ कई आरोप है। इस पर कंगना की बहन रंगोली का गुस्सा तो सांतवे आसमान पर है। उन्होंने इस बार रितिक रोशन को खरी-खोटी सुनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर रितिक को एक के बाद एक कमेंट्स किए हैं।


रंगोली ने ट्वीट किया है कि – ये अच्छा है कि आप अपना चेहरा बचाने के लिए क्या कर सकते हैं। उनका गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जब रितिक की पहली फिल्म आई थी, तब कंगना स्कूल में थी और उन्हें अंकल कहती थी। अगर उनकी बहन फिल्म इंडस्ट्री में न होती तो रितिक अंकल ही होते।

वे इतनी गुस्साई हुई थीं कि उनका गुस्सा खत्म ही नहीं हो रहा था। उन्होंने एक ट्वीट कर ये भी लिखा कि कंगना जैसी रईस लड़की को तुम्हारे पीछे आने की जरूरत नहीं थी, तुम ही उसके पीछे आए थे। तुम अभी भी उसके पीछे पड़े हुए हो, उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हो जबकि अब तुम्हारे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब विवादों से घिरी कंगना का हमेशा उनकी बहन ने समर्थन किया है। हर मौके पर उन्होंने विपक्ष को मुंह-तोड़ जवाब दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here