भुवनेश्वर ने की सगाई कभी बोला था बैटर हाफ

0
187
Bhuvneshwar

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में मेरठ की रहने वाली नूपुर नागर से सगाई कर ली है. इस सगाई में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों ने शिरकत की थी. इतना ही नहीं खास बात तो यह है कि सगाई की तस्वीर खुद भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही लिखा है कि ‘पीछे रिवाइंड करने पर अच्छी यादें दिखीं, जिसने मुझे आगे बढ़ने और शानदार भविष्य के बारे में सपना देखने के लिए प्रेरित किया.’

Here’s the better half of the picture @nupurnagar ????????

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

आपको जानकर हैरानी होगी की यह वही नूपुर नागर है जिसके साथ डिनर डेट पर भुवनेश्वर दिखे थे. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर ने फोटो भी शेयर किया था और साथ में लिखा था कि यह उनकी बैटर हाफ है. लेकिन तमाम कयास, अटकलों और गॉसिप पर पूरी तरह से लगाम लगाते हुए भुवनेश्वर नूपुर नागर के हाथों बोल्ड होने का इकरार कर चुका है.

Image may contain: 1 person, sitting and indoor

जैसा की हम सभी गेंदबाज भुवनेश्वर के बारे में तो बहुत कुछ जानते है लेकिन बहुत कम ही लोग है जो नूपुर नागर के बारे में जानते होगे तो चलिए हम आपको बताते है नूपुर नागर से जुड़ी कुछ खास बाते जो शायद है अभी तक आपको पता होगी.

-भुनेश्वर की पसंद यानि की नूपुर नागार का परिवार भी मेरठ का रहना वाला है. हांलाकि अब नूपुर का परिवार ग्रेटर नोएडा में रहता है.

-नूपुर के पिता यशपाल सिंह नागर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी है.

-26 साल की नूपुर ने अपनी स्कूल की पढ़ाई देहरादून से की है. उन्होंने मेरठ के जेपी एकेडमी से भी पढ़ाई की है.

-इन्होने इंजीनियरिंग की पढ़ाई नोएडा के एक प्राइवेट कॉलेज से की है.

-बता दें कि नूपुर पेशे से इंजीनियर. वो फिलहाल ग्रेटर नोएडा स्थित एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here