ये दुनिया की 5 टीचर, बेहद ही खूबसूरत है

0
464
Marharyta-Sheikh-Ali

बच्चा स्कूल में जाता है पढ़ने। कुछ क्लास तक तो वो पढ़ता है लेकिन कुछ क्लास के बाद ही वो कभी-कभी अपनी टीचर से ही दिल लगा बैठता है ! अक्सर ऐसा आपने आजकल के सीरियल्स में, फिल्मों में देखा होगा लेकिन क्या आपको वाकई लगता है ऐसा होता होगा। वैसे जो स्टूडेंट है वो तो इस बात को जानते हैं कि उनका दिल कभी किसी टीचर के लिए धड़का है या नहीं।

खैर जो भी हो लेकिन दुनिया में खूबसूरत टीचर्स की कमी नहीं है। कई टीचर्स अपने पढ़ाने के तरीके को लेकर फेमस रहते हैं तो कई अपनी खूबसूरती के कारण फेमस हुए है। ऐसे ही दुनिया के कुछ खूबसूरत टीचर्स से हम आपको आज मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी पढ़ाई के दम पर नहीं अपनी खूबसूरती के दम पर फेमस हुए है।

1. बेंजवॉन सोम (Benjawan Som)

बेंजवॉन सोम कितनी खूबसूरत हैं ये तो आप फोटो में देख ही चुके हैं। आजकल इंटरनेट पर इनके ही चर्चें हैं। बेंजवान इंग्लिश की टीचर है और वे अपने स्टूडेंट को इस भाषा को सीखने में मदद और प्रेरित करती हैं।

Photo Courtesy-Instagram/Benjawan Som

2. पेट्रीक ब्राउन (Patrice Brown)

पेट्रीक भी एक टीचर है। वे हमेशा टाइट कपड़े पहनती है और इसी कारण कई महिलाएं उनकी आलोचना भी करती हैं। लेकिन वहां पुरूषों को इसमें कुछ गलत नज़र नहीं आता। वैसे पेट्रीक को बच्चों के बीच रहना और उन्हें पढ़ाना काफी अच्छा लगता है।

Photo Courtesy-Instagram/patricbrown

3. ईवा लू (Eva Loo) 

ईवा लू भी एक टीचर है लेकिन वो स्पोर्ट्स टीचर है। उनकी फिजिक्स और फिटनेस कमाल की है जिसके स्टूडेंट्स दीवाने हैं। ईवा अपने स्टूडेंट को स्पोर्ट्स में ट्रेन करती हैं और उन्हें जीतने के लिए मोटिवेट भी करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपने स्टूडेंट पर गर्व हैं।

Photo Courtesy-Instagram/evaloo

4. पार्क हयून सियो (Park Hyun Seo)

इंटरनेट पर सबसे अट्रेक्टिव और ब्यूटीफुल टीचर का खिताब पार्क हयून सियो को ही मिला है। ये साउथ कोरिया की एक फेसम लेक्चरार है। इनके स्टूडेंट का कहना है कि अगर हम हयून मैडम की सभी क्लास अटैंड करते हैं और क्लास में सबसे ज़्यादा स्टूडेंट इन्हीं की क्लास में होते हैं। वैसे हम समझ सकते हैं कि स्टूडेंट ऐसा क्यों करते हैं।

Instagram-Park Hyun Seo

5. मरहयरता शेख अली (Marharyta Sheikh Ali)

इनकी ब्यूटी का अंदाज़ा भी आप फोटो देखकर ही लगा सकते हैं। वैसे ये बच्चों को क्लारूम में अंग्रेजी या मैथ्स नहीं पढ़ाती बल्कि ये एक बैली डांस टीचर हैं और इन्होंने कई परफॉरमेंस दी है। ये अपना टैलेंट अपने स्टूडेंट्स को भी सीखाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here