किशोर कुमार के घर की बहू बनने वाली है ये लड़की

0
356
puja

महान गायक किशोर कुमार के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। जी हां, उनके परिवार की पांचवी पीढ़ी के तथागत गांगुली का रिश्ता सिंगर पूजा चटर्जी से होने वाला है। यानि की अब इंडियन आइडल फेम पूजा चटर्जी जल्द ही किशोर कुमार के परिवार की बहू बनने वाली हैं। दोनों की हाल ही में सगाई हुई है। बता दें कि कोलकाता के रहने वाले तथागत एक इंटरनेशनल फोटोग्राफर हैं। पूजा सिंगर होने के साथ ही कांग्रेस की सीट से डुमरी सीट से एमएलए का भी इलेक्शन लड़ चुकी हैं। पूजा के मुताबिक वे शादी के बाद भी अपना सिंगिंग प्रोफेशन जारी रखेंगी। वे इन दिनों विदेशों में अपने कई शोज में प्रस्तुति दे रही हैं।

दोस्ती बदलेगी रिश्तेदारी में

पूजा चटर्जी और तथागत गांगुली की सगाई 12 अक्टूबर को हुई है। इस सगाई में दोनों परिवार के लोग शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में पुरानी दोस्ती है जो अब रिश्तेदारी में बदलने जा रही है। बात अगर तथागत और किशोर कुमार के बीच रिश्तेदारी की करें तो किशोर कुमार के दादा और तथागत के दादा आपस में चचेरे भाई थे। सगाई के बाद दोनों की शादी जनवरी में होना तय है। पूजा ने बताया है कि उनकी शादी उनके परिवार वालों ने तय की है। वे इस सगाई से बहुत खुश हैं, सबसे बड़ी बात ये है कि वे अपने फेवरेट सिंगर किशोर कुमार के घर की बहू बनने जा रही हैं।

किशोर कुमार के घर की बहू बनने वाली है ये लड़की

कई बार हो चुका है पूजा की फैमिली पर हमला

बता दें कि पूजा और उनकी फैमिली पर करीब 7 बार जानलेवा हमला हो चुका है। उन्हें धमकी भरी कॉल्स के साथ धमकाने वाले मैसेज भी मिले हैं। उनको एक अश्लील एमएमएस भेजने का मामला भी सामने आया था। 28 नवंबर को जन्मी पूजा मूल रूप से झारखंड में धनबाद की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई इंदौर से पूरी की है फिर कॉलेज की डिग्री लेने वे मुंबई गईं। वहां उन्होंने इंडियन आयडल में ट्राय किया और किस्मत से उनका सिलेक्शन हो गया। इंडियन आइडल सीजन 3 में उनकी प्रस्तुति ने काफी सराहना बटोरी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here