ईशा देओल के घर आई नन्हीं परी…

0
201
esha deol

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। यानि की धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं। इस खबर की घोषणा ईशा के पति भरत तखतानी ने की है। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि- मुझे इस नन्हीं परी के आने की बेहद खुशी है। मुझे लगता है कि ये बिल्कुल मेरी तरह है। जब ये हंसती है तो ऐसा लगता है जैसे पूरी दुनिया हंस रही हो।

उन्होंने आगे बताया है कि हमने बेटी का नाम डिसाइड कर लिया है, लेकिन अभी इसकी घोषणा नहीं करेंगे। बेटी के नामकरण संस्कार वाले दिन उसके नाम का ऐलान किया जाएगा। बता दें कि ईशा की मां हेमा मालिनी और ईशा की सास ने मिलकर उनके लिए एक सरप्राइज तैयार किया है। उन्होंने ईशा और बच्चे के लिए जमकर शॉपिंग की है। वहीं ईशा ने भी अपनी बेटी के लिए प्यारी की नर्सरी डिजाइन कराई है। बता दें कि ईशा की बहन अहाना के भी एक बेटा है, जिसका नाम डेरिएन है। अब डेरिएन के साथ खेलने के लिए उनकी एक बहन भी आ गई है।

प्रेग्नेंसी के वकत ईशा अपने बेबी बंप को लेकर सुर्खियों में रही थीं। यहां तक की अपने बेबी शॉवर में उन्होंने भरत तखतानी के साथ एक बार फिर सात फेरे लिए थे। उनकी इस सैकंड मैरेज ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। ईशा ने खार के एक हॉस्पीटल में बेटी को जन्म हुआ, यहां उनकी नॉर्मल डिलीवरी हुई थी। खबरों के मुताबिक आज ईशा को हॉस्पीटल से डिस्चार्ज कराकर घर ले जाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here