अर्शी खान की खुली पोल, 50 साल के आदमी से शादी कर चुकी है

0
692
arshi-khan-bigg-boss

अपनी बिंदास और बोल्ड अदाओं के लिए जाने जानी वाली अर्शी के लिए लोगों से लड़ना झगड़ना तो आम बात है. पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खिया बटोर चुकी अर्शी इस समय टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस की सबसे विवादित कंटेस्टेंट है जिनके बारे में हाल ही में एक मॉडल ने कई चौंकने वाले खुलासे किये है.

बिग बॉस में आने के लिए अर्शी ने दी गलत जानकरी 

भोपाल की ही रहने वाली मॉडल गहना वशिष्ठ ने एक इंटरव्यू में अर्शी खान के बारे में कई खुलासे करते हुए बताया है कि अर्शी ने बिग बॉस में आने के लिए गलत जानकरी दी है. वह लोगों को गलत जानकारी बता रही है. अर्शी ने शो पर बताया हुआ है कि वो सिंगल है लेकिन असल जिंदगी में अर्शी शादीशुदा है इतना ही नहीं मॉडल गहना ने बताया कि अर्शी ने 50 साल के एक शख्स से शादी की है और उनकी उम्र वो सभी को 27 साल बताती है जो कि बिल्कुल गलत है असल में तो अर्शी की उम्र 32 साल से ऊपर होगी.

अर्शी के खिलाफ है 10 क्रिमनल केस

मॉडल गहना ने आगे बताया कि, अर्शी के खिलाफ 10 क्रिमनल केस भी दर्ज है जिसमें से 4 केस उनपर भारत और पाकिस्तान के झंडे का अपमान करने के है. वे कई बार न्यूड होकर अपनी बॉडी पर फ्लैग की पेटिंग करा चुकी है. उन्होंने आगे कहा कि, आखिर चैनल और मेकर्स ने ऐसी झूठी लड़की को कैसे अप्रोच कर लिया.

अर्शी कभी आफरीदी मिली ही नही

अर्शी शाहिद आफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात पर कहती है कि, सच तो यह है कि अर्शी कभी आफरीदी मिली ही नही उनकी लाइफ में सिर्फ एक बार फोन पर बात हुई है. बताते चले कि  2015-16 में अर्शी तब खूब चर्चा में रही थी, जब उसने कहा था कि वे आफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here