गरीब किसान की बेटी है इतनी खूबसूरत कि बड़ी-बड़ी हीरोइन पड़ जाएंगी फीकी, तस्वीरें देखकर सर घूम जाएगा आपका

0
418
shania-twain

खूबसूरती अमीरी और गरीबी देखकर किसी के पास नहीं आती है, कई बार ये उनके पास होती है जिनके पास इसकी क़द्र नहीं होती है. अमीर लोग ख़ूबसूरती के लिए तमाम तरीके ढूंढते हैं तो वहीं जिन गरीबो के पास ये होती है वो इसकी देखभाल नहीं कर पाते हैं. ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला, जहाँ गरीब किसान की एक बेटी इतनी खूबसूरत है की उसके आगे बड़ी बड़ी हीरोइन पानी भरे.

इस खूबसूरत लड़की का नाम है सानिया ट्वेन, सानिया आज के इंटरनेशनल सिंगर बन चुकी है, लाखो करोडो लोग उनके दीवाने बन चुके हैं. कनाडा की इस सिंगर की कहानी बहुत ही दिलचस्प है, वो एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं. जहाँ एक वक़्त में परिवार के पास दो वक़्त का खाना भी नसीब नहीं था, लेकिन सानिया ने अपनी मेहनत से अपना मुकाम पहुँच चुकी है, एक समय ऐसा भी था की गरीब किसान की ये बेटी परिवार का गुजारा करने के लिए खेतों में हल चलाया करती थी.

एक बार सानिया के माता-पिता के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ, पिता ने गुस्से में बेटी और माँ को घर से निकल दिया, उस वक़्त में सानिया ने गाने लिखने शुरू किए, शरणार्थी शिविर में लिखे गानों के लिए उन्होंने धुन तैयार की. कुछ दिनों के बाद सानिया के माता पिता के बीच समझौता हो गया और वापिस घर आ गई. लेकिन किस्मत ने एक बार फिर धोखा दे दिया, एक सड़क हादसे में सानिया के माता पिता का देहांत हो गया.

सानिया ने हार नहीं मानी, उन्होंने अपने गानों को लेकर संघर्ष जारी रखा, आखिर में उनकी मेहनत रंग लाई और आज वो कनाडा की सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली सिंगर हैं, एक समय ऐसा भी था जब खाने के लिए दो वक़्त की रोटी नसीब में नहीं थी और आज 350 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं. सानिया सिर्फ अच्छा गाना ही नहीं गाती हैं उनके चाहने वाले उनकीं खूबसूरती के भी दीवाने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here