2017 में कोई हुआ हिट तो कोई फ्लॉप इन्होंने किया बॉलीवुड में डेब्यू

0
318
2017-debut-star

साल 2017 को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बचे है। इस साल कई सेलेब्रिटी ने शादी की तो कई सेलेब्रिटी के ब्रेकअप भी हुए, लेकिन साल 2017 बॉलीवुड में कुछ अलग ही रहा। इस साल रिलीज हुई कुछ फिल्मे चली तो कुछ फ्लॉप भी हुई। इन सभी फिल्मों में कई नए चेहरे भी हमे देखनें को मिले। कई एक्टर-एक्ट्रेस को लोगों ने पसंद किया तो कई को दर्शकों द्वारा पसंद नही किया गया।

अब ऐसे में सवाल यह उठाता है कि, साल 2017 में कौन-कौन से एक्टर-एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और कौन-कौन से स्टारों ने दर्शको का दिल जीता और कौन दिल जीतने में नाकामयाब सबित हुए।  तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते है की बॉलीवुड के कौन-कौन से एक्टर-एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और उनमे से किस ने दर्शकों का दिल जीता और कौन दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब सबित रहा है।

माहिरा खान

इस साल शाहरुख खान के साथ रईस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली माहिरा खान सीरियल हमसफर में पहले भी नजर आ चुकी थी। उन्हें भारत में इस सीरियल से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली। बाद में उन्होंने फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि अब वो बॉलीवुड में कब अगली बार नजर आएंगी ये मौजूदा भारत-पाक के रिश्ते को देखकर कहना मुश्किल है।

एक्ट्रेस झू झू

सलमान खान की पिछली 2 फिल्में  सुल्तान और बजरंगी भाईजान काफी हिट रही, लेकिन इसी साल रिलीज हुए सलामन की फिल्म ट्यूबलाइट काफी फ्लॉप सबित हुई। इस फिल्म से चायना की एक्ट्रेस झू झू ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  झू झू  और सलमान की केमेस्ट्री मगर लोगो को काफी पसंद आई थी।

नीधि अग्रवाल 

आए-दिन ट्विटर पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर करने वाली नीधि अग्रवाल ने इस साल  बॉलीवुड में फिल्म मुन्ना माइकल से डेब्यू किया है।फिल्म में नीधि टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट नजर आई थी। इन्हें भी लोगो ने काफी हद तक पसंद किया।

कनन गिल

कनन गिल नूर में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आए और लोगों ने उन्हें पसंद किया। कनन गिल पहले से स्टैंडअप कॉमेडियन थे और लोग उनकी अपनी पहचान थी।

आदर जैन

यशराज फिल्म्स ने इस साल राजकपूर के नाती आदर जैन को लॉन्च किया। उन्होंने कैदी बंद से डेब्यू किया लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

अन्या सिंह

कैदी बंद अन्या सिंह को भी आदर जैन के साथ यशराज फिल्म्स ने कैदी बंद से लॉन्च किया। अन्या सिंह को भी दर्शको ने पसंद किया।

मुस्तफा

मशीन मुस्तफा अब्बास के बेटे हैं और अब्बास-मस्तान ने उन्हें मशीन फिल्म से लॉन्च किया, हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

 

सबा कमर

हिंदी मीडियम सबा कमर इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम में नजर आईं। सबा कमर को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने खूब सराहा। आपको बता दें कि सबा कमर पाकिस्तान की काफी अच्छी एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here