खुशखबरी: Whatsapp का यह फीचर बदल देगा यूजर्स की दुनिया, मिलेगा यह फायदा

0
224
whatsapp

Whatsapp जल्द ही एक ऐसा फीचर लाने वाला है, जो उसके यूजर्स की दुनिया पूरी तरह से बदल सकती है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि व्हाट्सएप जल्द ही ग्रुप वीडियो कॉलिंग का फीचर लॉन्च कर सकता है। इसके अंतर्गत यूजर तीन अन्य यूजर्स को एक साथ वीडियो कॉल कर सकेगा।

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप का यह फीचर सबसे पहले एंड्रॉयड के लिए आएगा। हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है कि क्या ग्रुप वीडियो कॉलिंग विंडोज 10 मोबाइल और आईओएस पर भी सपोर्ट करेगा या नहीं।

WABetaInfo के अनुसार, व्हाट्सएप का वीडियो फीचर सबसे पहले एंड्रॉयड वर्जन 2.18.39 के लिए लॉन्च किया जाएगा। जब एक बार यह फीचर लॉन्च हो जाएगा तब व्हाट्सएप यूजर्स एक वीडियो कॉल पर तीन लोगों को जोड़ सकेंगे और बातचीत कर सकेंगे। इस हिसाब से कुल चार लोग आपस में बातचीत कर सकेंगे। अगली स्लाइड में जानिए, आखिर कैसे काम करेगा यह फीचर:

जानकारी के अनुसार, जब एक बार व्हाट्सएप का फीचर लॉन्च हो जाएगा तब यूजर्स को ‘एड पर्सन’ का आइकन दिखाई देगा। यह वीडियो कॉल के दाएं ओर में ऊपर की तरफ दिखाई देगा। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि वॉयस कॉलिंग के लिए भी यह फीचर लॉन्च किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here